Hardik Pandya News:खत्म हुआ हार्दिक और नताशा का रिश्ता? इंस्टाग्राम से सरनेम हटाने से मचा बवाल

05:53 PM May 24, 2024 | zoomnews.in

Hardik Pandya News: मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ इन दिनों कुछ खास नहीं चल रही है। उनकी टीम पहली ही आईपीएल से बाहर हो चुकी है। अब खबर आ रही है कि स्टार ऑलराउंडर और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविच के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। दरअसल, फिल्म अभिनेत्री और हार्दिक की पत्नी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सरनेम हटा दिया है। इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं रहा।

नताशा ने डिलीट की तस्वीरें

इसके अलावा मॉडल ने हार्दिक के साथ अपनी सभी तस्वीरें सोशल मीडिया से डिलीट कर दी हैं। दोनों ने साल 2020 में शादी रचाई थी। उसी साल नताशा ने एक बेटे को जन्म दिया था जिसका नाम अगस्त्य पांड्या है। दोनों के अलग होने के कयास इस बात से भी लगाए जा रहे हैं कि चार मार्च को नताशा का जन्मदिन था। इस दौरान हार्दिक की तरफ से कोई पोस्ट नहीं किया गया था। वहीं, फिल्म अभिनेत्री ने हार्दिक के साथ अपनी सभी हालिया तस्वीरें सोशल मीडिया से हटा दीं सिवाए उस फोटो के जिसमें अगस्त्य उनके साथ हैं।

हार्दिक पांड्या और नताशा की शादी 31 मई 2020 को हुई थी। कपल ने कोर्ट मैरिज की थी। दोनों का एक बेटा भी हैं। बता दें कि नताशा का पहले इंस्टाग्राम पर नाम नताशा स्टेनकोविक पंड्या था। अब उन्होंने पांड्या सरनेम अपनी आईडी से हटा दिया है। इसके बाद दोनों के अलग होने की खबरें आ रही हैं। वहीं, नताशा के बर्थडे पर भी हार्दिक पांड्या ने कोई पोस्ट नहीं किया था। इसके बाद दोनों को साथ में देखा भी नहीं गया। दोनों काफी समय पहले ही अलग हो गए हैं, पर आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है। 

हार्दिक और नताशा की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई थी...

नताशा से पहले हार्दिक का नाम कई मॉडल और एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था। हालांकि, हार्दिक ने इन सभी का खंडन किया था। इसके बाद एक नाइट क्लब में हार्दिक की मुलाकात नताशा स्टैनकोविच से हुई। नताशा तब नहीं जानती थीं कि हार्दिक क्रिकेटर हैं। हार्दिक ने खुद इस कहानी के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था- नताशा को कोई अंदाजा नहीं था कि मैं कौन हूं। हमने एक-दूसरे से बातचीत की और धीरे-धीरे करीब आए। जहां हम मिले थे वहां उसने मुझे हैट में देखा था।

हार्दिक ने कहा- मैं रात के एक बजे हैट पहनकर, गले में चेन और हाथ में घड़ी पहनकर बैठा हुआ था। नताशा को लगा कि कोई रैंडम इंसान है। इसी दौरान हमारी बातचीत शुरू हुई थी। फिर हमने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया। हार्दिक और स्टैनकोविक कई पार्टियों में भी साथ दिखने लगे। हालांकि, 2020 से पहले दोनों ने कभी खुलकर अपने रिश्ते का खुलासा नहीं किया। हार्दिक को लगा कि नताशा सही वह इंसान हैं जिसके साथ वह पूरी जिंदगी बिता सकते हैं। 

2020 में की शादी

इसके बाद हार्दिक ने नताशा को अपने परिवार से मिलाया। एक साल के अंदर ही हार्दिक ने रिश्ते पर मुहर लगा दी। हालांकि, उनके माता-पिता को मालूम नहीं था कि वह सगाई करने वाले हैं। 2020 में इंस्टाग्राम पोस्ट से दोनों के सगाई के बारे में पता चला। इसके बाद हार्दिक ने एक निजी कार्यक्रम में नताशा के साथ शादी कर ली। 2020 के जुलाई में ही हार्दिक ने बताया कि वह पिता बनने वाले हैं।