DC vs GT:गुजरात ने दिल्ली के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया- देखें प्लेइंग 11

07:07 PM Apr 24, 2024 | zoomnews.in

DC vs GT: IPL 2024 के 40वें मैच में आज दिल्ली कैपिटल्स का सामना गुजरात टाइटंस से होगा। मैच दिल्ली के होम ग्राउंड अरुण जेटली स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। गुजरात ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी है। DC और GT का इस सीजन दूसरी बार सामना होगा। पिछली बार दिल्ली को 6 विकेट से जीत मिली थी। दोनों टीमों का इस सीजन आज नौवां मैच होगा। दिल्ली 8 में से 3 जीत के बाद 6 पॉइंट्स लेकर पॉइंट्स टेबल में आठवें नंबर पर है। दूसरी ओर गुजरात 8 में से 4 जीत के बाद 8 पॉइंट्स के साथ छठे पर है।

गुजरात ने जीता टॉस

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। कप्तान शुभमन गिल ने प्लेइंग-11 में कोई बदलाव नहीं किया है। वहीं, दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा कि वह टॉस जीतते तो पहले बल्लेबाजी का ही फैसला करते। यह शुभमन का 100वां आईपीएल मैच है। दिल्ली की टीम ने प्लेइंग-11 में दो बदलाव किए हैं। डेविड वॉर्नर की जगह शाई होप और ललित यादव की जगह सुमित कुमार को प्लेइंग-11 में शामिल किया गया है।

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

दिल्ली कैपिटल्सः पृथ्वी शॉ, जैक फ्रेजर मैकगर्क, शाई होप, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, सुमित कुमार, कुलदीप यादव, ईशांत शर्मा, खलील अहमद, मुकेश कुमार। 

गुजरात टाइटंसः ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल (कप्तान), साई सुदर्शन, डेविड मिलर, अजमातुल्लाह ओमरजई, शाहरुख खान, राहुल तवतेयिा, राशिद खान, आर साई किशोर, नूर अहमद, मोहित शर्मा।