+

Barmer:कोल्ड ड्रिंक्स की रेट को लेकर किराना व्यापारी पर हमला- दुकानदार बोला- रविंद्र भाटी को फोन किया

Barmer: कोल्ड ड्रिंक बोतल रेट को लेकर हुए विवाद के बाद आज शाम को करीब 5 बजे लाठी-डंडे और धारदार हथियार लेकर आए बदमाशों ने किराना की दुकान मालिक सहित उनके भाइयों पर हमला कर दिया।

Barmer: कोल्ड ड्रिंक बोतल रेट को लेकर हुए विवाद के बाद आज शाम को करीब 5 बजे लाठी-डंडे और धारदार हथियार लेकर आए बदमाशों ने किराना की दुकान मालिक सहित उनके भाइयों पर हमला कर दिया। इससे दो महिला सहित चार जने एक पक्ष के घायल हो गए। वही हमला करने आया एक युवक भी गंभीर घायल हो गया। घटना बाड़मेर- जैसलमेर रोड नवले की चक्की की है। मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना के बाद बाड़मेर डिप्टी सहित चार थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस की टीमें बदमाशों की तलाश कर रही है। घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जिसमें बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहे है। हालांकि पुलिस ने फायरिंग से इनकार किया है।

पीड़ित मूलाराम का आरोप है कि पुलिस ने समय रहते कार्रवाई नहीं की वजह से यह आज हमला किया है। शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी पर फोन नहीं उठाने और उनके आदमी होने का भी आरोप लगाया है।

मिली जानकारी के मुताबिक रात को करीब 9 बजे दो युवक आए थे। कोल्ड ड्रिंक्स बोतल के रेट 5 रुपए को लेकर बहस करने लगे। इसके बाद मारपीट करने लगे। तब रात को दोनों युवक वहां से चले गए और धमकी देकर गए, यहां पर अब दुकान नहीं रहने देंगे। पुलिस को सूचना दी थी लेकिन पुलिस ने रात को कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस ने हमारा मेडिकल करवाया। सोमवार शाम को करीब 5 बजे मां अंबे किराणा दुकान पर मांगीलाल, भरत, मूलाराम तीनों भाई बैठे थे। तभी 6-7 लोग धारदार हथियार, डंडे और पिस्टल लेकर आए और हमला कर दिया। इस दौरान आसपास के लोग इकट्‌ठे हो गए। बदमाशों ने लाठी-डंडो से हमला कर दिया। इस दौरान हमलावरों में से एक युवक को लोगों ने पकड़ा और उसके साथ मारपीट की।

घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। वहीं सूचना मिलने पर डिप्टी रमेश कुमार शर्मा, कोतवाल, सदर, ग्रामीण और रीको थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं आरएएसी की टीम भी मौके पर पहुंची। दो महिला सहित चार जने एक पक्ष और एक युवक दूसरे पक्ष का गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को हॉस्पिटल पहुंचाया गया है। फिलहाल सभी का इलाज चल रहा है।

पीड़ित दुकानदार मूलाराम ने आरोप लगाया कि रात को घटना के बाद पुलिस ने काेई कार्रवाई नहीं की। इस वजह से बदमाशों का हौसला बुलंद हो गया है। पुलिस खाना-पूर्ति कर रही है। मूलाराम ने आरोप लगाया कि विधायक भाटी बोलते थे कि कोई काम हो मुझे फोन लगाओ, मैंने रात को 10 बार फोन किए, लेकिन फोन नहीं उठाए। यह भाटी के ही लोग थे।

डीएसपी रमेश कुमार शर्मा ने बताया- नवले की चक्की के पास किराणा दुकान पर कुछ बदमाशों ने मारपीट की है। जिस पर दोनों पक्षों के लोगों को हॉस्पिटल में इलाज के लिए भिजवाया गया है। मारपीट करने वाले जय सिंह नामक व्यक्ति भी घायल हुआ है। जिसका भी इलाज चल रहा है। दुकान पर किसी सामान के मोल-भाव को लेकर बहस के बाद मारपीट हुई है। इस प्रथम दृष्टया अभी तक कोई फायरिंग या पिस्टल होना सामने नहीं आया है। घटना के कुछ वीडियो है और वहां के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। एसपी के निर्देश पर टीमें गठित कर दी गई है।

facebook twitter