Entertainment News:दिलजीत दोसांझ लगे फूट फूटकर रोने, परिणीति को कराना पड़ा चुप, वीडियो वायरल

09:12 PM Mar 28, 2024 | zoomnews.in

Entertainment News: बॉलीवुड एक्टर दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'चमकीला' का ट्रेलर आज जारी कर दिया गया। इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा दोनों ही रियल लाइफ किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए एक इवेंट रखा गया, जिसमें फिल्म की पूरी स्टारकास्ट के साथ ही निर्देशक इमतियाज अली, म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान और कैलाश खेर नजर आए। इस दौरान स्टेज पर दिलजीत दोसांझ रोने लगे, जिन्हें रोता देख सभी हैरान रह गए। इसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

परिणीति चेपड़ा ने एक्टर को कराया शांत

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि निर्देशक इमतियाज अली फिल्म को लेकर अपनी बात लोगों के सामने रख रहे होते हैं। वो बता रहे होते हैं कि कैसे अमर सिंह चमकीला की लाइफ ने उन्हें फिल्म बनाने के लिए प्रोतसाहित किया। तभी दिलजीत दोसांझ इमोशनल हो गए और जोर-जोर से रोने लगे। उन्हें रोता देख सभी परेशान हो गए। इमतियाज अली ने अपनी स्पीच वहीं खत्म कर दी और परिणीति चोपड़ा एक्टर को संभालने और चुप कराने लगीं। फिलहाल एक्टर के रोने की वजह सामने नहीं आई है। 

यहां देखें वीडियो

'चमकीला' में पहली बार साथ दिखेगी ये जोड़ी

दिलजीत दोसांझ-परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'चमकीला' की कहानी सिंगर अमर सिंह चमकीला की जिंदगी पर फिलमाई गई है, वो पंजाब फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम थे। चमकीला पर पहले कई आरोप लगे और बाद में 27 साल की उम्र में उनकी हत्या कर दी गई। इस फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है। वही जिन्होंने 'तमाशा' और 'जब वी मेट' जैसी कल्ट फिल्में बनाईं। दिलजीत दोसांझ इस फिल्म में अमर सिंह चमकीला के किरदार में रमे दिखेंगे। वहीं परिणीति चोपड़ा अमरजोत कौर के रोल में नजर आएंगी। दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा इस फिल्म में पहली बार साथ काम करते दिखने वाले हैं। 

कब और कहां देख सकते हैं 'चमकीला' 

सिनेमाघरों में दिलजीत दोसांझ की 'चमकीला' रिलीज नहीं होगी, बल्कि इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी 12 अप्रैल को एक साथ धमाल मचाने वाली है।