Poonam Pandey Death:क्या पूनम पांडे की जान ड्रग ओवरडोज ने ली? परिवार से नहीं हो पा रहा संपर्क

10:40 PM Feb 02, 2024 | zoomnews.in

Poonam Pandey Death: पूनम पांडे ने आज दुनिया को अलविदा कह दिया है. फैंस के लिए इस बात पर यकीन करना बहुत मुश्किल हो गया है. खबरे सुन कुछ लोगों को तो ऐसा भी लगा कि शायद यह न्यूज सच नहीं है. इसी बीच पूनम पांडे के पुराने वीडियोज लगातार इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. साथ ही, कुछ नए अपडेट भी सामने आ रहे हैं. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस की मौत कैंसर नहीं, बल्कि किसी और वजह से हुई है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला. 

पूनम पांडे के परिवार से नहीं हो पा रहा संपर्क 

रिपोर्ट के मुताबिक, पूनम पांडे का परिवार एक्ट्रेस की मौत के बाद से पहुंच से बाहर है. साथ ही फोन पर भी परिवार के किसी भी सदस्य से बात नहीं हो पा रही है. रिपोर्ट में बताया गया है कि पूनम की बहन को भी फोन करने की कोशिश की गई थी. पर उनका फोन भी लगातार बंद आ रहा है. अन्य सदस्यों से भी किसी भी तरह संपर्क नहीं हो पा रहा है. 

क्या है पूनम पांडे की मौत की वजह?

पूनम पांडे की मौत के पीछे की वजह सर्वाइकल कैंसर बताई जा रही है. हालांकि, टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, 'पूनम पांडे की मृत्यु सर्वाइकल कैंसर से नहीं,  बल्कि दवा के ओवरडोज के कारण हुई है.' यह अभी तक सामने नहीं आया है कि वो किस बिमारी की दवाई ले रही थीं.

किसने दी पूनम पांडे की मौत की जानकारी?

पूनम पांडे की टीम ने उनकी मौत पर आधिकारिक बयान जारी कर जानकारी दी. वहीं, टीम का कहना है कि उन्हें पूनम की मौत की जानकारी एक्ट्रेस की बहन ने दी. टीम और परिवार की तरफ से इसके अलावा कोई जानकारी साझा नहीं की गई है. आम लोगों के साथ-साथ इंडस्ट्री के तमाम  सितारों ने भी इस न्यूज पर अपना रिएक्शन दिया.