+

Delhi News:आतिशी का सामान बाहर निकालने पर CMO का आरोप- बीजेपी के इशारे पर LG ने जबरन ऐसा किया

Delhi News: CMO ने कहा कि एलजी की तरफ से भाजपा के किसी बड़े नेता को सीएम आवास आवंटित करने की तैयारी चल रही है। भाजपा के इशारे पर एलजी ने जबरन सीएम आतिशी का

Delhi News: दिल्ली में एक नए विवाद ने जन्म ले लिया है। अवैध इस्तेमाल के आरोप में मुख्यमंत्री के सरकारी आवास को सील कर दिया गया है। पीडब्ल्यूडी ने ये कर्रवाई की है। इस बीच इस मामले पर मुख्यमंत्री ऑफिस की तरफ से बयान सामने आया है। CMO ने कहा कि देश के इतिहास में पहली बार मुख्यमंत्री आवास खाली कराया गया है। भाजपा के इशारे पर एलजी ने जबरन सीएम आतिशी का सामान सीएम आवास से निकाला है। 

CMO ने एलजी और बीजेपी पर लगाए आरोप 

CMO ने कहा कि एलजी की तरफ से भाजपा के किसी बड़े नेता को सीएम आवास आवंटित करने की तैयारी चल रही है। 27 साल से दिल्ली में वनवास काट रही भाजपा अब सीएम आवास कब्जाना चाह रही है।

क्या है पूरा मामला?

अवैध इस्तेमाल के आरोप में मुख्यमंत्री के सरकारी आवास को पीडब्ल्यूडी ने सील कर दिया है। पीडब्ल्यूडी (PWD) ने 6 फ्लैग स्टाफ रोड स्थित मुख्यमंत्री आवास को सील किया है। इसके गेट पर डबल लॉक लगा दिया गया है। बता दें कि हालही में केजरीवाल ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद इस सरकारी आवास को खाली किया था। आतिशी सीएम बनने के बाद इसमें शिफ्ट हुई थीं। आवास को खाली करने और हैंडओवर को लेकर विवाद है, जिसके बाद पीडब्ल्यूडी ने कार्रवाई की है।

बीजेपी का बयान आया सामने

आवास सील होने के बाद दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा का बयान सामने आया है। सचदेवा ने कहा, 'अरविंद केजरीवाल आखिर आपके पाप का घड़ा भर ही गया। आखिर आपका भ्रष्टाचारी शीशमहल सील हो ही गया। आज सुबह ही भारतीय जनता पार्टी ने मांग की थी कि वो भ्रष्टाचारी शीशमहल जिसका सैंक्शन प्लान पास नहीं हुआ, जिसका कंप्लीशन सर्टिफिकेट नहीं मिला, उसमें आखिरकार आप कैसे रह रहे थे। आप रह रहे थे, लेकन कैसे आप चोर दरवाजे से खड़ाऊ मुख्यमंत्री को घुसाना चाहते थे। उस बंगले के अंदर आखिर कौन से राज दफ्न हैं जो नियमों का उल्लंघन कर बिना सरकारी विभाग को चाबी दिए घुसने का प्रयास कर रहे थे। सारी दिल्ली जानती है कि बंगला आपके कब्जे में था।'

facebook twitter