+

GT vs CSK:चेन्नई ने टॉस जीतकर गुजरात को बल्लेबाजी का न्योता दिया- देखें प्लेइंग 11

GT vs CSK: चेन्नई के कप्तान ऋतुराज गायकावाड़ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। यह इस सीजन सिर्फ दूसरी बार है जब ऋतुराज ने टॉस जीता है। 12 में से 10 मौके पर टॉस में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। टीम में एक बदलाव हुआ है।

GT vs CSK: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 59वें मैच में आज गुजरात टाइटंस का सामना चेन्नई सुपरकिंग्स से होगा। मैच गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। चेन्नई ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी है। GT और CSK के बीच इस सीजन यह दूसरा मुकाबला होगा। पिछले मैच में चेन्नई को 63 रन से जीत मिली थी। गुजरात और चेन्नई दोनों का सीजन में 12वां मैच रहेगा। GT को 11 में से 4 मैच में जीत और 7 में हार मिली। टीम पॉइट्स टेबल में सबसे नीचे, 10वें नंबर पर है। CSK 11 में से 6 मैच में जीत और 5 में हार के बाद 12 पॉइट्स के साथ चौथे नंबर पर है। आज का मैच जीतकर CSK प्लेऑफ के लिए अपनी पोजिशन स्ट्रॉन्ग कर लेगी।

चेन्नई ने जीता टॉस

चेन्नई के कप्तान ऋतुराज गायकावाड़ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। यह इस सीजन सिर्फ दूसरी बार है जब ऋतुराज ने टॉस जीता है। 12 में से 10 मौके पर टॉस में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। टीम में एक बदलाव हुआ है। रिचर्ड ग्लीसन की जगह रचिन रवींद्र की टीम में एंट्री हुई है। वहीं, गुजरात ने टीम में दो बदलाव किए हैं। ऋद्धिमान साहा की जगह मैथ्यू वेड और जोशुआ लिटिल की जगह कार्तिक त्यागी को प्लेइंग-11 में जगह दी गई है। तेज गेंदबाज कार्तिक का यह गुजरात के लिए डेब्यू मैच है। इससे पहले वह सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल चुके हैं।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

गुजरात टाइटंसः शुभमन गिल (कप्तान), मैथ्यू वेड, साई सुदर्शन, शाहरुख खान, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, कार्तिक त्यागी, मोहित शर्मा और उमेश यादव.

चेन्नई सुपर किंग्सः ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रविंद्र, डेरिल मिचेल, शिवम दुबे, मोईन अली, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी, मिचेल सैंटनर, शार्दुल ठाकुर, तुषार देशपांडे, सिमरजीत सिंह.

अंक तालिका का हाल

अंक तालिका में फिलहाल कोलकाता की टीम 16 अंक लेकर शीर्ष पर है। वहीं, राजस्थान के भी इतने ही अंक हैं, लेकिन टीम दूसरे स्थान पर है। सनराइजर्स की टीम 14 अंक लेकर तीसरे स्थान पर है। वहीं, चेन्नई, दिल्ली और लखनऊ तीनों के 12-12 अंक हैं। बेंगलुरु की टीम 10 अंक लेकर प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है। ऐसे में प्लेऑफ की जंग रोमांचक हो चली है।

facebook twitter