+

JDU Meeting Today:कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं नीतीश? थोड़ी ही देर में होगी JDU राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक

JDU Meeting Today: जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज दिल्ली में होगी। कहा जा रहा है कि यह बैठक कई मायनों में अहम है। एक तरफ तो पार्टी अपनी सियासी पिच तैयार करेगी तो वहीं नीतीश कुमार कोई बड़ा फैसला भी ले सकते हैं।

JDU Meeting Today: जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज सुबह 11 बजे दिल्ली में होगी। जेडीयू नेता राजीव रंजन ने बताया कि आज राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की बैठक है और इस बैठक में संगठन और बिहार हित से जुड़े हुए फैसले लिए जाएंगे। राजीव रंजन ने बताया कि हम चाहते हैं कि बिहार में रेलवे लाइन अच्छी हो इंफ्रास्ट्रक्चर अच्छा हो इसीलिए नीतीश कुमार लंबे वक्त से बिहार को विशेष पैकेज दिए जाने की मांग करते रहे हैं। कहा जा रहा है कि नीतीश कुमार आज की इस बैठक में कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। संजय झा को कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जाने के सवाल पर राजीव रंजन ने कहा कि इस बात की अभी कोई ऑफिशियल जानकारी तो नहीं है, इसीलिए बैठक में क्या होगा बैठक के बाद इसकी जानकारी दी जाएगी।

नीतीश की अध्यक्षता में होगी बैठक

लोकसभा चुनाव के बाद पहली बाद जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक दिल्ली के कंस्टीट्यूशनल क्लब में हो रही है। बिहार के सीएम नीतीश कुमार इस बैठक की अध्यक्षता करेंगे। इसके लिए वह शुक्रवार की दोपहर में ही दिल्ली पहुंच चुके हैं। पार्टी के सभी केंद्रीय मंत्री, बिहार सरकार के मंत्री, सांसद, विधायक और प्रदेश अध्यक्ष समेत लगभग कार्यकारिणी के 100 से ज्यादा सदस्य भी पहले ही दिल्ली पहुंच गए हैं। अब बस थोड़ी देर में बैठक शुरू होगी।

facebook twitter