Bigg Boss 17:अंकिता ने बताया क्यों सब की नजरों से छुपाया था अपना ब्रेकअप- चाहती थी सुशांत घर आ जाए…

06:40 PM Dec 20, 2023 | zoomnews.in

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में कई बार अंकिता लोखंडे ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है. हाल ही में मुनव्वर फारूकी और नाजिला के टूटते हुए रिश्ते को देख फिर एक बार अंकिता पुरानी यादों में खो गईं. अपनी आपबीती ईशा के साथ शेयर करते हुए अंकिता बोलीं कि जब मेरा और सुशांत का ब्रेकअप हुआ था तब मैंने किसी को ये बात बताई नहीं, क्योंकि मुझे उम्मीद थी हम मिल सकते हैं. हम फिर एक बार एक साथ हो सकते हैं. लेकिन जब ऐसी बातें पब्लिक डोमेन में (खबर बनकर) आ जाती हैं, तब वो रिश्ता जुड़ भी नहीं पाता. इसलिए मैंने कभी इस बारे में किसी से बात नहीं की. खुद को इतना रोकने के बाद भी पेपर में ये खबर आ गई और सब कुछ खत्म हो गया.

आगे अंकिता ने कहा, “मुनव्वर को मेरी तरह हमेशा के लिए अलग होने का डर सता रहा होगा. मैं भी मीडिया वालों से बात करते हुए कहती थी कि हम साथ में ही हैं. हम डेट कर रहे हैं. कहीं न कहीं मुझे शर्म भी आ रही थी कि मेरे साथ ऐसे हो रहा है, मेरा रिश्ता ऐसे कैसे टूट गया. ये मेरे लिए कभी भी आसान नहीं था.” अंकिता की बातों को सुनने के बाद ईशा ने उन्हें कहा कि इसलिए मैंने कभी मेरे और अभिषेक के रिश्ते का सच दुनिया के सामने आने नहीं दिया.

अंकिता चाहती थीं सुशांत घर आए

अंकिता सुशांत से कभी अलग होना नहीं चाहती थीं. अपने दिल की बात ईशा के सामने बताते हुए अंकिता ने कहा कि हम सात साल एक साथ रह रहे थे. मैं चाहती थी कि सुशांत घर आ जाए. जब वो मेरी जिंदगी से चला गया, तब मैं पूरी तरह से टूट चुकी थी. विक्की की वजह से मैं इन सब से निकल चुकी हूं. विक्की ने लोगों के कई ताने सुने हैं, लेकिन फिर भी उसने अपने आप को हमेशा साबित किया है.