Bigg Boss 17:अंकिता ने अपनी पावर से अभिषेक को किया बेघर! चिंटू को मारा था चांटा

02:47 PM Jan 05, 2024 | zoomnews.in

Bigg Boss 17: बिग बॉस में आखिरकार एक ऐसा सीन देखने को मिला जो हर साल होते-होते रह ही जाता है. बिग बॉस के नियमों के हिसाब से शो के अंदर किसी भी कंटेस्टेंट को दूसरे कंटेस्टेंट पर हाथ उठाने का कोई हक नहीं हैं. यदि वो ऐसा करते हैं तो ये शो के नियमों के खिलाफ होगा और उसे घर से बेघर कर दिया जाएगा. ऐसा ही नजारा बिग बॉस 17 के बीते दिनों में देखने को मिला. जहां अभिषेक कुमार ने समर्थ को चांटा जड़ दिया.

दरअसल बार-बार समर्थ और ईशा के प्रवोक करने के बाद अभिषेक का हाथ उठ जाता है. हालांकि अभिषेक अपने इस कदम के लिए सभी से माफी भी मांगते हैं. लेकिन देखा जाए तो समर्थ अपने मकसद में कामयाब हो जाते हैं. बिग बॉस घर की नई कैप्टन अंकिता को पावर देते हैं कि वह चाहें तो अभिषेक को घर से बेघर कर सकती हैं. अपनी पावर का इस्तेमाल करते हुए वह उन्हें बेघर करने के लिए हामी भी कर देती हैं.

अभिषेक कुमार का एविक्शन!

द खबरी की रिपोर्ट की मानें तो अभिषेक कुमार का एविक्शन हो गया है. जिसपर यूजर्स लगातार कमेंट के जरिए बिग बॉस को अनफेयर बता रहे हैं. सभी का कहना है कि बिग बॉस घर में मौजूद बुली करने वालों को सपोर्ट कर रहे हैं. समर्थ और ईशा ने अभिषेक को इस कदर उकसा दिया कि वह हाथ उठाने पर मजबूर हो गए.

अभिषेक की होगी वापसी?

वहीं मिली जानकारी के अनुसार अभिषेक कुमार को शो से बाहर नहीं किया गया. फिलहाल उन्हें बाकी घरवालों से अलग रखा गया है. वह शो से बाहर होते हैं या नहीं इस बात का फैसला वीकेंड के वार पर किया जाएगा. माना जा रहा है कि सलमान खान वीकेंड के वार पर समर्थ और ईशा को फटकार लगाने वाले हैं. उन्हें उनकी हरकत पर सलमान खूब खरी-खोटी सुनाएंगे और जैसा कि बिग बॉस के पिछले सीजन में अर्चना गौतम को दोबारा मौका दिया गया था. वैसे ही अभिषेक को भी फिर से घर में वापस आने का मौका मिल सकता है.