Bigg Boss 17:बिग बॉस में अग्निपरीक्षा ! पति को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट करेंगी अंकिता

07:44 AM Dec 07, 2023 | zoomnews.in

Bigg Boss 17 : कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 17’ में विक्की जैन और उनकी बात मानने वाले कंटेस्टेंट्स को एक टीम में शामिल किया गया है. अंकिता लोखंडे भी पति विक्की जैन की इस टीम का हिस्सा है, लेकिन अंकिता का कहना था कि वो बिग बॉस की बातों से बिलकुल भी सहमत नहीं है. अंकिता ने बिग बॉस से ये भी कहा था कि उनकी सोच, उनकी गेम प्लानिंग विक्की से बिलकुल अलग है. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि बिग बॉस अंकिता को ये साबित करने का मौका देंगे कि क्या सच में उनका खेल विक्की के खेल से अलग है या वो भी बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ विक्की की टीम का हिस्सा हैं.


दरअसल बिग बॉस अंकिता और साथ साथ ‘टीम विक्की’ के कंटेस्टेंट अनुराग डोभाल, अभिषेक कुमार, सना रईस खान और खानजादी से कहेंगे कि वो उन्हें दिल का कमरा वापस दे सकते हैं, लेकिन शर्त ये है कि पूरे सीजन के लिए उन्हें नील भट्ट की जगह विक्की जैन को नॉमिनेट करना पड़ेगा. जाहिर सी बात है अंकिता के लिए ये सवाल किसी अग्निपरीक्षा से कम नहीं था. बिग बॉस की इस गुगली के बाद ‘पवित्र रिश्ता’ एक्ट्रेस और टीम विक्की में शामिल बाकी कंटेस्टेंट्स क्या फैसला लेंगे, ये जानने के लिए बिग बॉस के साथ साथ बाकी घरवाले भी उत्सुक थे.


बच गए विक्की जैन

सूत्रों की मानें तो अंकिता लोखंडे और उनकी टीम ने विक्की को पूरे हफ्ते के लिए नॉमिनेट करने से इनकार कर दिया है. उन्होंने बिग बॉस से कहा कि लग्जरी और ‘दिल’ के कमरे के बदले विक्की को नॉमिनेट करना उन्हें मंजूर नहीं है. इसलिए वो बिग बॉस के लीविंग रूम में उनके अगले आदेश तक रह सकते हैं. विक्की की टीम ने लिए हुए इस फैसले की वजह से ‘गुम है किसी के प्यार में’ फेम एक्टर नील भट्ट अब पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट रहेंगे.