Tarak Mehta:25 दिन बाद 'तारक मेहता' के सोढ़ी लौटे घर, इतने दिन कहां थे गुरुचरण सिंह हुआ खुलासा

10:57 PM May 18, 2024 | zoomnews.in

Tarak Mehta: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह को लेकर दिल खुश कर देने वाली खबर सामने आई है। 25 दिनों बाद एक्टर गुरुचरण सिंह आखिरकार मिल गए हैं। सब टीवी शो में सोढ़ी का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुए एक्टर 25 दिनों से लापता थे। उनके पिता ने दिल्ली पुलिस में गुमशुदगी की एफआईआर भी दर्ज कराई थी, लेकिन अब कई दिनों तक गायब रहने के बाद गुरुचरण खुद घर वापस लौटे आए हैं। दिल्ली पुलिस ने वापस लौटने पर सोढ़ी से पूछताछ की और उनके गायब रहने की वजह भी बताई है।

दिल्ली पुलिस ने गुरुचरण सिंह से पूछताछ की

गुरुचरण सिंह के आने के बाद दिल्ली पुलिस ने उनसे पूछताछ की। पुलिस ने उनका बयान कोर्ट में दर्ज करा दिया है। इस दौरान एक्टर ने खुलासा किया कि वह एक धार्मिक यात्रा पर गए थे। दुनियादारी से मन भर गया था इसलिए वह बिना किसी को कुछ बताए घर से दूर चले गए। इन 25 दिनों के दौरान वह कुछ समय के लिए अमृतसर और बाद में लुधियाना में रहे। सोढ़ी कई शहरों के गुरुद्वारों में भी रुके थे, लेकिन जब उन्हें ये एहसास हुआ कि अब घर लौट जाना चाहिए तो वह वापस आ गए।

क्या है गुरुचरण सिंह की गुमशुदगी का मामला?

गुरुचरण चरण सिंह 22 अप्रैल को दिल्ली से मुंबई के लिए निकले थे, लेकिन 26 अप्रैल को पता चला कि वह शहर पहुंचे ही नहीं। एक्टर को दिल्ली एयरपोर्ट पर देखा गया था, लेकिन उसके बाद वह कहां गायब हो गए यह किसी ने नहीं देखा। इसके बाद उनके पिता ने पालम थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की थी, जिसके बाद कई नए सुराग मिले थे। लेकिन इस के बाद भी एक्टर के बारे में कुछ भी पता नहीं चला था।

गुरुचरण सिंह ने अपने खाते से 14 हजार रुपये निकाले थे

ऐसी भी खबर थी कि एक्टर शादी करने वाले थे और वह आर्थिक तंगी से भी जूझ रहे थे, लेकिन इस दौरान उन्होंने अपने खाते से कुछ लेनदेन करने के लिए पैसे भी निकाले थे। एटीएम से पैसे निकालने की फुटेज भी सामने आई थी। पुलिस ने बताया था कि उन्होंने अपने बैंक खाते से 14 हजार रुपये निकाले थे।