+

Ranbir Kapoor News:12 साल बाद रणबीर की फिर थिएटर पर लगी 'रॉकस्टार', पिक्चर ने करोड़ों छाप डाले

Ranbir Kapoor News: रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रामायण को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस फिल्म पर हर किसी की निगाहें टिकी हुई हैं. लेकिन इसी बीच रणबीर की 12 साल पुरानी फिल्म 'रॉकस्टार' ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. पिक्चर को फिर से

Ranbir Kapoor News: पिछले कुछ वक्त में ये देखा गया है कि सिनेमाघरों में सालों पुरानी फिल्मों को फिर से रिलीज किया जा रहा है. एक तरफ जहां पिछले कई सालों से शाहरुख खान और काजोल स्टारर ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ मुंबई के मराठा मंदिर थिएटर में लगी हुई है. वहीं थिएटर के मालिक एक के बाद एक पुरानी फिल्मों को दर्शकों के लिए दोबारा रिलीज कर रहे हैं. बीते दिनों थिएटर के कुछ मालिकों ने सलमान खान की फिल्म गर्व को री-रिलीज किया था, जिसके दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. अब हाल ही में रणबीर कपूर की ‘रॉकस्टार’ को भी थिएटर पर फिर से लगाया गया.

पिछले कुछ हफ्ते पहले ही ‘रॉकस्टार’ को री-रिलीज किया गया है. गुजरते दिन के साथ-साथ रणबीर कपूर की इस पिक्चर को दर्शकों से बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म की कमाई में लगातार इजाफा होता हुआ नजर आ रहा है. 12 साल बाद भी 2 हफ्ते के अंदर ‘रॉकस्टार’ ने बॉक्स ऑफिस पर 1.10 करोड़ की शानदार कमाई कर ली है. थिएटर के मालिक फिल्म को मिल रहे रिस्पॉन्स से काफी खुश हैं.

जाहिर सी बात हैं, जहां नई-नई फिल्में 1 करोड़ कमाने के लिए कई दिनों तक स्ट्रगल करती दिखाई देती हैं. वहीं 12 साल पुरानी फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. हालांकि थिएटर के मालिकों ने अभी तक इस फिल्म के टिकट के प्राइस को कम ही रखा है. 14 दिनों के अंदर ‘रॉकस्टार’ को अब तक 1.10 लाख लोगों ने बड़े पर्दे पर देखा है. यानी पिछले दो हफ्तों के अंदर इस फिल्म के 1 लाख से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं.

फिल्म को मिल रहे शानदार रिस्पॉन्स के चलते थिएटर के मालिकों ने ‘रॉकस्टार’ को तीसरे हफ्ते में भी लगाए रखने का फैसला किया है. हफ्ते के अंत तक उम्मीद की जा रही है कि कमाई में अच्छा-खासा इजाफा देखने को मिल सकता है. फिलहाल रणबीर कपूर की ‘रॉकस्टार’ पीवीआरआईनॉक्स में देखी जा सकती है.

facebook twitter